रायपुर (News27) 03.05.2024 ।  गतिशील और उत्साही भारतीय ग्राहकों को जीवनशैली की भावना को बढ़ावा देने के लिए एक स्टाइलिश उत्पाद श्रृंखला प्रदान करने की अपनी खोज में , इसुजु ने अपने समृद्ध व्यक्तिगत यात्री पिक – अप भारत के लिए पेश किए थे , जो मेड – इन – इंडिया हैं।

आज का लॉन्च लाइफस्टाइल पिक – अप सेगमेंट में एक ट्रेंड स्थापित करने की इसुजु की प्रतिबद्धता को उजागर करता है , जिसने भारत में अग्रणी भूमिका निभाई है।
नवीनतम वी-क्रॉस चार गुना चार टॉप वेरिएंट बाहरी हिस्से में कई खूबसूरत लेकिन उत्तम दर्जे के तत्वों के साथ स्टाइल को बढ़ाता है। यह कालातीत अपील गहरे भूरे रंग में तैयार स्टाइलिंग तत्वों के साथ हासिल की गई है। ये सूक्ष्म रूप से दृश्य गतिशीलता और एक अलग सड़क उपस्थिति को जोड़ते हैं जो अब वाहन प्रदर्शित करते हैं , जिससे वे अधिक आक्रामक और स्पोर्टी बन जाते हैं।

इसुजु यात्री पिकअप लाइन – अप रेंज में अब सक्रिय सुरक्षा प्रणालियों का पूरा सुइट है , जो उन प्रतिकूल परिस्थितियों में अधिक सटीक नियंत्रण और सुगमता प्रदान करता है जो उनकी मांग करते हैं।

निष्क्रिय सुरक्षा प्रणाली को बढ़ाने के लिए , सभी यात्री पिक – अप मॉडल अब रियर सीट ऑक्यूपेंट डिटेक्शन सेंसर के साथ आते हैं और मानक के रूप में 3 रियर सीट ऑक्यूपेंट में से प्रत्येक के लिए 3 – पॉइंट सीट बेल्ट है। इसके अतिरिक्त , डैशबोर्ड इंस्ट्रूमेंटेशन क्लस्टर में एक आइकन के रूप में पीछे की सीट पर बैठने वालों के लिए सीट बेल्ट चेतावनी संकेतक है।

यह ड्राइवर को यह सुनिश्चित करने के लिए चेतावनी देता है कि हर कोई अपनी सीट बेल्ट पहने , जिससे सभी के लिए यात्रा सुरक्षित हो जाए। ग्राहकों को विशेष रूप से पीछे की सीट पर बैठने वालों को खुशी प्रदान करते हुए , एक अन्य मुख्य आकर्षण सभी यात्री पिक – अप मॉडलों में पीछे की सीट पर बैठने वालों के लिए बेहतर आराम है। बैठने की डिज़ाइन में बदलाव के साथ , पीछे की सीटें अब अधिक आरामदायक बैठने की मुद्रा प्रदान करते हुए उच्च स्तर का झुकाव प्रदान करती हैं। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए ,

इसुजु मोटर्स इंडिया के उप प्रबंध निदेशक टोरू किशिमोटो के अनुसार हमें भारत को अपने पहले लाइफस्टाइल एडवेंचर यूटिलिटी वाहन और हमारे यात्री वाहनों की पिक – अप रेंज के साथ पेश करने में बेंचमार्क स्थापित करने पर गर्व है।

ग्राहक अधिक विस्तृत उत्पाद जानकारी और टेस्ट ड्राइव बुक करने के लिए निकटतम इसुजु डीलर आउटलेट पर कॉल कर सकते हैं या एचटीटीपीएस :// डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट इसुजु डॉट इन पर जा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए ग्राहक 1800 4199 188 ( टोल – फ्री ) पर संपर्क कर सकते हैं।

————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here