ads
ads

सर्व धर्म, सर्व समाज से लोग होंगे शामिल
शांति सन्देश बाइक रैली 20 से 25 अक्टूबर तक

रायपुर (News27) 20.10.2024 । राइड फ़ॉर पीस बाइक रैली में राजधानी रायपुर से 100 से अधिक लोग आज रविवार को बस्तर के लिए रवाना होंगे, जिसमें सभी उम्र,वर्ग के लोग शामिल है, रैली में शामिल समूह बस्तर संभाग के सातों जिले में नुक्कड़ नाटक व प्रस्तुति देकर शांति का पैगाम देंगे, उक्त बाइक रैली में सर्व धर्म, सर्व समाज के लोग शामिल हो रहे है जो रविवार 20 अक्टूबर की सुबह रायपुर से रवाना होकर 25 अक्टूबर को शाम तक वापिस रायपुर आएंगे।
मानवता, भाईचारा, एकता के लिए शांति सन्देश बाइक रैली को रविवार 20 अक्टूबर को सुबह श्री राम मंदिर के पुजारी, मस्जिद के मौलाना, गुरद्वारा समिति के अध्यक्ष व चर्च के पादरी एवं डायोसिस ऑफ छत्तीसगढ़ के बिशप मैडम की उपस्थिति के साथ मौजूद अन्य गणमान्य नागरिक सेंट पॉल चर्च, एलआईसी कार्यालय के सामने से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे जो कांकेर होते हुए जगदलपुर को रात्रि विश्राम, 21 अक्टूबर को सुकमा में रात्रि विश्राम, 22 को दंतेवाड़ा में रात्रि विश्राम, 23 को बीजापुर में रात्रि विश्राम, नारायणपुर में 24 अक्टूबर को रात्रि विश्राम कर 25 की सुबह नारायणपुर से निकलकर शाम तक वापिस रायपुर पहुचेगी।

राइड फ़ॉर पीस में बुलेट लेकर युवतियां व महिलाएं भी शामिल हो रही हूं। रैली के संयोजक नितिन लौरेन्स, सह संयोजक जयदीप रॉबिंसन, डीकन मनशीश केजू ने बताया कि सभी तैयारियां पूर्ण हो चुकी है। शान्ति रैली के सभी राइडर्स देशप्रेम की जज्बे से ओतप्रोत होकर शांति एकता भाईचारे का पैगाम लेकर छत्तीसगढ़ राज्य के सुदूर मनोहर अंचल में प्रवेश करेंगे।

राइडर्स में भारी उत्साह, रोमांच
राइड फार पीस बाइक रैली में बड़ी संख्या में युवतियां व महिलाएं भी शामिल हो रही है। शामिल होने वाले राइडर्स में उत्साह देखते ही बन रहा था जिनका स्वास्थ्य परीक्षण भी शनिवार को कराया गया। बस्तर में बाइक से रैली को लेकर युवाओं में भरपूर रोमांच है क्योंकि अधिकांश लोग बाइक से पहली बार छत्तीसगढ़ के सुदूर अंचल में जा रहे है।

———————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here